जुबा2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है2018 में इसने सभी के लिए किस तरह के लाभ लाए?

जारी करने का समय:2022-10-19 17:03:59 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:109

मुख्य सुझाव:जुबा,पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य स

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega; ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

जुबाअंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सही चयन के लिए पावर सिस्टम सॉफ्टवेयर की सुरक्षा और सुखी कार्य सुधार करने पर कुंजी प्रभाव है. पहले पाठ में, हम पह इस भाग में हम वर्णन करेंगे कि कैसे स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करने के अनुसार लोड विशेषता और अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार स्वच्छ रूप

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

एन्क्रूजजादापावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में,जुबास्कीबी11 सूखी प्रकार ट्रांसफर आकार,जुबाबाक्स प्रकार रूपांतरक, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सा

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया


जुबा2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है2018 में इसने सभी के लिए किस तरह के लाभ लाए?



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

कार्यशॉप कासस्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा,जुबातेल का प्रकार्य, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।


जुबा2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है2018 में इसने सभी के लिए किस तरह के लाभ लाए?



Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

संसाधनतेल प्राप्त रूपांतरक

तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि

जुबाजब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

तेल प्राप्त रूपांतरक

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित जुबा2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है2018 में इसने सभी के लिए किस तरह के लाभ लाए? उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ जुबा2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है2018 में इसने सभी के लिए किस तरह के लाभ लाए? जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि जुबा2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है2018 में इसने सभी के लिए किस तरह के लाभ लाए? की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके जुबा2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है2018 में इसने सभी के लिए किस तरह के लाभ लाए? की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

जुबाकी सिफारिशसमाचार
जुबाताजा खबर